India vs Pakistan: भारत-पाक क्रिकेट मुकाबलों में इन 3 कप्तानों का रहा है 100 प्रतिशत जीत का रिकॉर्ड

0
Kohli Babar
Babar Azam & Virat Kohli

India vs Pakistan क्रिकेट जगत में भारत और पाकिस्तान के बीच मैच किसी युद्ध से कम नहीं माना जाता है। इंडो-पाक भिड़ंत में ना केवल फैंस बल्कि दोनों ही टीमों के खिलाड़ियों के बीच भी उत्सुकता चरम सीमा तक होती है। जहां दोनों ही टीमों के खिलाड़ी एक-दूसरे के खिलाफ कतई हारना नहीं चाहते हैं।

भारत-पाक के बीच एशिया कप की जंग का इंतजार

पिछले कुछ सालों से भारत और पाकिस्तान (India vs Pakistan)के बीच केवल आईसीसी के बड़े टूर्नामेंट्स में ही आमना-सामना हो पाता है। इन दो सबसे बड़ी चिर-प्रतिद्वंद्वी टीमों के बीच एक और जंग एशिया कप (Asia Cup) में होने जा रही है। संयुक्त अरब अमीरात (UAE) में 27 अगस्त से एशिया कप का 15वां संस्करण शुरू होने जा रहा है।

जहां इस टूर्नामेंट का दूसरा मुकाबला 28 अगस्त को इंडो-पाक के बीच होगा। इस मैच को लेकर हर कोई बहुत ही बेसब्री से इंतजार कर रहा है। ये दोनों चिर-विरोधी टीमें करीब-करीब 10 महीने के बाद एक-दूसरे के खिलाफ उतरेंगी।

ये भी पढ़ें: Virat Kohli’s Form: आखिर कब तक आराम करते रहेंगे कोहली, कैसे लौटेंगे अपने विराट फॉर्म में ?

वो 3 कप्तान जो भारत-पाकिस्तान मुकाबलों में रहे हैं अजेय

भारत और पाकिस्तान के बीच होने वाले इस मैच से पहले आज हम आपको एक बहुत ही खास रिकॉर्ड से रूबरू करवाने जा रहे हैं। हम यहां आपको बताते हैं इन दोनों ही टीमों के बीच तीनों ही फॉर्मेट में अब तक के मुकाबलों में वो 3 कप्तान जिनका रहा है शत-प्रतिशत जीत का रिकॉर्ड

1
2
Previous articleThe Hundred 2022: Format, Team List, Full Schedule, Venues, Time Table In IST, Broadcasters, And What You Need To Know
Next articleBCCI Announces Team India Schedule, Venues For Home Series Against Australia, And South Africa