जीत के बावजूद दूसरे टी20 मुकाबले में बदल सकती है टीम इंडिया की प्लेइंग 11, Virat Kohli समेत 3 खिलाड़ियों को मिल सकता है मौका

Virat Kohli, India vs Afghanistan Series: भारत और अफगानिस्तान के बीच खेली जा रही तीन टी20 मैचों की सीरीज का आगाज 11 जनवरी से हो गया है, जिसके पहले मुकाबले में रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की अगुवाई में भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) ने शानदार जीत दर्ज की है। भारतीय टीम ने पहले मैच में शिवम दुबे (Shivam Dube) के ऑल राउंड प्रदर्शन (60 रन, 1 विकेट) के दम पर 6 विकटों से जीत दर्ज की है।

Virat Kohli team india
Image Source - Espncricinfo

मगर इतने बेहतरीन जीत के बावजूद टीम इंडिया (Team India) की प्लेइंग इलेवन में काफी बदलाव देखने को मिलने वाला है। अफगानिस्तान के खिलाफ दूसरे टी20 मुकाबले में भारत की प्लेइंग इलेवन में विराट कोहली (Virat Kohli) समेत तीन खिलाड़ियों की एंट्री होने वाली है। तो आइए जानते हैं कि आखिर वह तीन खिलाड़ी कौन हैं, जो दूसरे टी20 मुकाबले में खेलते दिखाई दे सकते हैं।

दूसरे टी20 मुकाबले में होगा प्लेइंग 11 में बदलाव

India vs afghanistan 2nd t20 match
Image Source – Espncricinfo

भारत और अफगानिस्तान (India vs Afghanistan) के बीच दूसरा टी20 मुकाबला 14 जनवरी, रविवार के दिन मध्य प्रदेश के होलकर स्टेडियम में खेला जाएगा। जिस मुकाबले में भारतीय टीम की प्लेइंग 11 में काफी बदलाव देखने को मिल सकता है। जिसमें सबसे बड़ा बदलाव विराट कोहली (Virat Kohli) की एंट्री से होगा। दरअसल, किंग कोहली पहले मुकाबले में निजी कारणों की वजह से टीम का हिस्सा नहीं बन सके थे। मगर दूसरे मुकाबले में वह एक बार फिर टीम के साथ जुड़ जाएंगे और प्लेइंग 11 में खेलते भी दिखाई देंगे। उनके साथ ही कुलदीप यादव ( Kuldeep Yadav) और आवेश खान (Avesh Khan) को भी प्लेइंग 11 में शामिल किया जा सकता है।

यह भी पढ़ें: अफ्रीका में खराब प्रदर्शन का भुगतना पड़ेगा अंजाम, इन 4 खिलाड़ियों को England टेस्ट सीरीज में नहीं मिलेगा मौका

Virat Kohli समेत 3 खिलाड़ियो की हो सकती है प्लेइंग 11 में वापसी

बता दें कि विराट कोहली (Virat Kohli) का खेलना पूरी तरह से तय है, ऐसे में उनकी वापसी के साथ ही तिलक वर्मा (Tilak Varma) को बाहर जाना पड़ सकता है। साथ ही कुलदीप यादव को रवि बिश्रोई और आवेश खान को वाशिंगटन सुन्दर की जगह टीम में शामिल किया जा सकता है। हालांकि अभी इस बारे में कुछ भी कहना जल्दबाजी होगी। चूकिं प्लेइंग 11 का चयन अंतिम मौके पर मैदान को देखते हुए किया जाएगा।

कुछ ऐसी हो सकती है भारत की प्लेइंग 11

रोहित शर्मा, शुभमन गिल, विराट कोहली, शिवम दुबे, जितेश शर्मा, रिंकू सिंह, अक्षर पटेल, अर्शदीप सिंह, कुलदीप यादव, आवेश खान और मुकेश कुमार।

यह भी पढ़ें: Afghanistan T20 Series में नहीं मिली जगह, अब टी20 वर्ल्ड कप से भी इन 5 खिलाड़ियों का कट सकता है पत्ता, नंबर 2 है आईपीएल का चैंपियन गेंदबाज