ICC WTC Final 2021 : आईसीसी ने वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल के लिए अंपायरों के पैनल की घोषणा की

आईसीसी ने वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल जो कि 18 से 22 जून के बीच इंग्लैंड के साउथैंप्टन में इंडिया और न्यूजीलैंड के बीच खेला जाना है,के लिए आज अंपयारों के पैनल की घोषणा कर दी।

यह घोषणा मंगलवार को आईसीसी के वरिष्ठ प्रबंधक (अंपायर एंड रेफरी) एड्रियन ग्रिफिथ ने की। आईसीसी एलीट पैनल में शामिल माइकल गफ और रिचर्ड इलिंगवर्थ फील्ड अंपायर होंगे, जबकि क्रिस बॉड इस ऐतिहासिक मैच के रेफरी होंगे। रिचर्ड केटलबोरो टीवी अंपायर जबकि आईसीसी के इंटरनेशनल ऑफ अंपायर एलेक्स व्हार्फ चौथे अंपायर होंगे।

ये भी पढ़ें : ICC WTC : आइसीसी ने वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल के लिए प्लेइंग कंडीशन्स का किया ऐलान

वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल के लिए भारत और न्यूजीलैंड की टीमें इंग्लैंड पहुंच चुकी हैं

वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल के लिए दोनों टीमें इंग्लैंड पहुंच चुकी हैं। न्यूजीलैंड टीम इंग्लैंड के साथ दो टेस्ट मैचों की सीरीज खेलने के लिए 17 मई को ही इंग्लैंड पहुंच गई थी जबकि भारतीय टीम 3 जून को इंग्लैंड पहुंची और साउथैंप्टन के एक होटल में क्वारंटीन है। वहीं तीन दिनों का क्वारंटीन पूरा करने के बाद टीम इंडिया के खिलाड़ी अलग-अलग ट्रेनिंग कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें : ICC : आईसीसी ने किया बड़ा एलान,अगले दस सालों में टी 20 विश्व कप सहित 17 टूर्नामेंट होंगे

आईसीसी ने वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल के लिए 23 जून को आरक्षित दिन रखा है,जबकि आईसीसी के प्लेइंग कंडीशंस के अनुसार मैच ड्रॉ या टाई रहने पर दोनों टीमें संयुक्त विजेता मानी जाएंगी |



Tags: , ,

1 thought on “ICC WTC Final 2021 : आईसीसी ने वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल के लिए अंपायरों के पैनल की घोषणा की”

  1. Pingback: ICC WTC : आईसीसी ने वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियनशिप के लिए इनाम राशि का किया ऐलान - SPORTS GANGA

Leave a Reply

Scroll to Top