संन्यास से पहले ही David Warner का कीमती सामान हुआ चोरी, पाकिस्तानी कप्तान ने उड़ाया दिग्गज खिलाड़ी का मज़ाक

David Warner: वर्ल्ड क्रिकेट की दो सबसे बेस्ट टीमें ऑस्ट्रेलिया और पाकिस्तान के बीच तीन टेस्ट मैचों की सीरीज खेली जा रही है। जिसका अंतिम टेस्ट मैच 3 तारीख से खेला जाएगा। मगर उस मुकाबले के शुरू होने से पहले ही ऑस्ट्रेलियाई टीम के दिग्गज ओपनर डेविड वार्नर (David Warner) का कुछ सामान चोरी हो गया है, जिसको लेकर उन्होंने सोशल मीडिया पर अपना दुख जाहिर किया है और उसे वापस देने की मांग की है। जिसको लेकर पाकिस्तान टीम (Pakistan Team) के मौजूदा कप्तान शान मसूद (Shan Masood) ने भी काफी बड़ा बयान दिया है। जिस वजह से उन्हें काफी ट्रोल किया जा रहा है। तो आइए जानते हैं कि आखिर पूरा माजरा क्या है।

shan masood on david warner

संन्यास से पहले David Warner ने दी चौंकाने वाली खबर

david warner retirement

दरअसल, ऑस्ट्रेलिया और पाकिस्तान के बीच तीन मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जा रही है। जिसके पहले दो टेस्ट मैच में ऑस्ट्रेलिया को काफी शानदार जीत मिली है और अब इस सीरीज का अंतिम टेस्ट मैच 3 तारीख से खेला जाना है। जोकि सिडनी के मैदान पर खेला जाएगा। यह मुकाबला टीम के स्टार सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर (David Warner) का अंतिम मुकाबला होने वाला है, क्योंकि उन्होंने टेस्ट क्रिकेट से संन्यास का ऐलान कर दिया है। साथ ही साथ वह वनडे में भी खेलने नहीं दिखाई देंगे। जिसकी पुष्टि उन्होंने खुद की है। लेकिन इन्हीं सब चीजों के बीच उनका बैग चोरी हो गया है, जिस बैग में उनका काफी सारा सामान था और साथ ही उस बैग में उनकी पसंदीदा टोपी भी मौजूद थी। जिसको लेकर उन्होंने दुख जाहिर करते हुए उसे लौटने की मांग की है।

डेविड वार्नर के कीमती समान की हुई चोरी

ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम (Australia Cricket Team) के दिग्गज सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर (David Warner) ने सोशल मीडिया पर एक भावनात्मक अपील करते हुए बताया की उनका बैग चोरी हो गया है, जिसमें काफी समान था। साथ ही उस बैग में उनकी पसंदीदा ‘बैगी ग्रीन’ टोपी भी थी। वार्नर ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट में कहा,

“दुर्भाग्य से किसी ने मेरे वास्तविक सामान से मेरा बैकपैक निकाल लिया है, जिसमें मेरा बैकपैक और मेरी बेटियों के उपहार थे। इस बैकपैक के अंदर मेरा बैगी ग्रीन्स था। यह मेरे लिए भावुक करने वाला है, यह कुछ ऐसा है जिसे मैं वापस अपने हाथों में लेकर बाहर आना चाहूंगा। यदि यह वह बैकपैक है जो आप सचमुच चाहते थे, तो मेरे पास यहां एक अतिरिक्त है। आप किसी परेशानी में नहीं पड़ेंगे… अगर आप मेरा बैगी ग्रीन्स लौटा देंगे तो मुझे आपको यह देने में खुशी होगी।”

पाकिस्तानी कप्तान ने दिया कुछ ऐसा बयान

डेविड वार्नर (David Warner) के समान चोरी होने वाली खबर सुन पाकिस्तान क्रिकेट टीम के टेस्ट कप्तान शान मसूद ने कहा कि उनके समान को खोजने के लिए सरकार को पूरे देश में ऑपरेशन चलाना चाहिए। साथ ही उनके टोपी को खोज निकालने के लिए सर्वश्रेष्ठ जासूसों को बुलाना चाहिए। यह बात कई फैंस को बिल्कुल भी पसंद नहीं आई है और वह उन्हें काफी ज्यादा ट्रोल कर रहे हैं। हालांकि पाकिस्तानी कप्तान ने इसके अलावा भी वार्नर को लेकर काफी अच्छी बातें कहीं हैं, जो उनके उनके फैंस के लिए काफी गर्व की बात है। फॉक्स क्रिकेट ने शान मशूद के हवाले से कहा,

“ऑस्ट्रेलियाई सरकार की ओर से देशव्यापी खोज की जानी चाहिए। हमें इसे वापस पाने के लिए सर्वश्रेष्ठ जासूसों की आवश्यकता होगी। वह एक महान राजदूत रहे हैं, और वह अपने अविश्वसनीय करियर के लिए हर तरह के सम्मान, हर तरह के जश्न के हकदार हैं। मुझे उम्मीद है कि उन्हें यह मिलेगा। यह किसी भी क्रिकेटर के लिए सबसे कीमती चीज है और मुझे उम्मीद है कि डेविड वार्नर इसे वापस पा लेंगे।”

ऐसे में अब देखना होगा कि आखिर डेविड वार्नर (David Warner) को उनकी पसंदीदा बैगी ग्रीन कैप मिलती है या नहीं, क्योंकि ऑस्ट्रेलिया और पाकिस्तान के बीच शुरू होने जा रहा आखिरी मैच उनके लिए उनके जीवन का सबसे यादगार टेस्ट रहने वाला है।

यह भी पढ़ें: IPL 2024 News: MS Dhoni के परम मित्र ने छोड़ा उनका साथ, अब इस IPL टीम में शामिल होने का किया फैसला